Saturday 29 December 2018

एहसास

क्यों, क्या एहसास भी झूठे होते हैं
अगर पता है तुम्हें तो बता दो ना मुझे
क्यों एहसासों पर कोई रोक नहीं लगा पाता है
कभी खुशी से भरे आ जाते हैं ,
तो कभी आ जाते हैं बुझे बुझे.....
वक्त बेवक्त कभी-कभी हर वक्त
बस अपने हिसाब से हंसाते हैं और रुलाते हैं
यह उन करीबी लोगों की तरह ही होते हैं
जो अपने होकर भी बहुत सताते हैं...
कोशिश पर कोशिश वो भी नाकामयाबी भरी,
सुबह से शाम तक कराते हैं...
हर बार जाने का नाटक कर
मेरे अंदर ही दूर कहीं कोने पर छुप जाते हैं...
काम इनका बस,
किसी काम का नहीं बना देना होता है
आगे जा रही वक्त में हमें पीछे ढकेलते जाना होता है
पर एक राज बताऊं,
इन को हराने का तरीका मेरे पास है...
प्यार से बोल दो इनसे, हाँ...बस तू ही तो मेरे खास है
तू ठहर अंदर कुछ देर मैं आता हूं
तुझसे दूर कहीं नहीं..
जीने दे मुझे नये लम्हें...
मैं तो तेरे ही साथ ही लेने जाता हूं...

-A Wellwisher

1 comment:

  1. Playtech unveils new 'MEGA DRIVE' - JTM Hub
    The new 'MEGA DRIVE' takes us to the 거제 출장샵 world 성남 출장안마 of 파주 출장마사지 the latest 아산 출장안마 consoles. Discover the power of our MEGA DRIVE controller. This unique 울산광역 출장샵 product includes

    ReplyDelete